Battlegrounds Mobile India pre-registration date officially revealed

हाइलाइट

  • Battlegrounds Mobile India pre-registration 18 मई से शुरू हो रहा है।
  • pre-registration केवल Google Play Store पर उपलब्ध होगा।
  • Battlegrounds Mobile India release की date का खुलासा होना बाकी है।
Battlegrounds Mobile India pre-registration


Krafton द्वारा Battlegrounds Mobile India प्री-रजिस्ट्रेशन की तारीख का आधिकारिक तौर पर खुलासा कर दिया गया है । कंपनी ने घोषणा की है कि गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन 18 मई से Google Play Store पर शुरू होगा। अब तक, ऐसा लगता है कि यह गेम केवल एंड्रॉइड पर उपलब्ध होगा क्योंकि कंपनी ने अभी तक आईफोन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन का खुलासा नहीं किया है। Battlegrounds Mobile India की रिलीज़ की तारीख का खुलासा होना बाकी है, लेकिन पिछली रिपोर्टों से पता चलता है कि गेम जून में लॉन्च होगा। वास्तव में, प्रशंसकों ने दावा किया है कि Battlegrounds Mobile India लॉन्च की तारीख 10 जून है , लेकिन इसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है।

Battlegrounds Mobile India का pre-registration date और विवरण

Krafton के अनुसार, 18 मई से Google Play Store पर गेम के लिए प्री-रजिस्टर करने वाले प्रशंसकों के लिए विशेष पुरस्कार होंगे। ये पुरस्कार केवल भारतीय खिलाड़ियों के लिए होंगे, क्राफ्टन ने खुलासा किया है। " Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्टर करने के लिए, कृपया Google Play Store पर जाएं और" प्री-रजिस्टर "बटन पर क्लिक करें, और गेम लॉन्च पर दावा करने के लिए आपके पुरस्कार स्वचालित रूप से उपलब्ध होंगे।"

Krafton ने पिछले हफ्ते घोषणा की कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया, जिसे पहले PUBG मोबाइल इंडिया के नाम से जाना जाता था, PUBG मोबाइल इंडिया का नया नाम है Battlegrounds Mobile India। आगामी गेम केवल भारत में उपलब्ध होगा और भारत-केंद्रित सुविधाओं के साथ आएगा । जबकि गेमप्ले अभी तक सामने नहीं आया है, कंपनी ने खुलासा किया है कि यह टोन-डाउन हिंसा और अन्य सुविधाओं के साथ आएगा जो भारतीय खिलाड़ियों को पूरा करते हैं। क्राफ्टन ने PUBG Mobile India के Sanhok मैप को भी टीज किया है।
Krafton ने 18 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों के लिए खेल पर प्रतिबंध की भी घोषणा की है। खेल को खेलने के लिए नाबालिगों के लिए माता-पिता की सहमति की आवश्यकता होगी। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया वेबसाइट बताती है कि 18 साल से कम उम्र के खिलाड़ियों को सहमति सत्यापित करने के लिए अपने माता-पिता का मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा। जैसे ही हम इसके लॉन्च के करीब पहुंचेंगे, हम खेल के बारे में और जानने की उम्मीद करते हैं।